खुशनसीब है वो भाई जिसके सर पर बहन का हाथ होता है चाहे कुछ भी हालात हों ये रिश्ता हमेंशा साथ होता है रक्षा-बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं

रिश्ता है जन्मों का हमारा, भरोसे का और प्यार भरा, चलो,इसे बांधे भैया, राखी के अटूट बंधन में. ‘हैप्पी रक्षाबंधन

Advertisements


बहन चाहे सिर्फ प्यार दुलार, नहीं मांगती बड़े उपहार, रिश्ता बने रहे सदियों तक, मिले भाई को खुशियाँ हज़ार. रक्षा-बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं!!!




सूरज की तरह चमकते रहो, फूलों की तरह महकते रहो, यही दुआ है इस बहन की आज कि आप सदा खुश रहो। बहन की तरफ से भाई को राखी की हार्दिक शुभकामनाएँ।

राखी का त्यौहार था, राखी बंधवाने को भाई भी तैयार था, भाई बोल बहिना मेरी अब तो राखी बाँध दो, बहिना बोली “कलाई पीछे करो, पहले रुपये हज़ार दो“!!! हैप्पी रक्षाबंधन!!!



मेरा भाई चंदा से भी प्यारा, मेरा भाई सूरज से भी न्यारा। भाई ने दिया इतना प्यार, ये जीवन मैने उसपर वारा। माँ ने दिया जीवन मगर, तुमने ही उसे संवारा। राखी के दिन दुआ है मेरी, खुशियों से भर जाये उसका जहां सारा। हैप्पी रक्षाबंधन!!!








राखी का त्यौहार था, राखी बंधवाने को भाई भी तैयार था, भाई बोल बहिना मेरी अब तो राखी बाँध दो, बहिना बोली “कलाई पीछे करो, पहले रुपये हज़ार दो“!!! हैप्पी रक्षाबंधन!!!


आसमान पर सितारे है जितने, उतनी जिंदगी हो तेरी, किसी की नज़र न लगे, दुनिया की हर ख़ुशी हो तेरी, रक्षाबंधन के दिन भगवान से बस यह दुआ है, मेरी! रक्षा बंधन का हार्दिक अभिनन्दन!

खुशनसीब है वो भाई जिसके सर पर बहन का हाथ होता है चाहे कुछ भी हालात हों ये रिश्ता हमेंशा साथ होता है रक्षा-बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं!!!


सावन की बौछारों के बीच सुंदर पुष्प हैं खिला, भाई बहन के रिश्ते की हैं यह पावन बेला, घर में हैं ऐसी चहल पहल जैसे कोई मेला, बहनों के लिए गीता गा रहा हैं भाई अलबेला!! हैप्पी रक्षाबंधन!!!

बैठे हैं हम इंतजार में, चाहिये तौहफे हमे हजार में, तू भले देर से आना भैया, पर ATM साथ लाना भैया!! हैप्पी रक्षाबंधन!!!




Author: mk746

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *